क्रिकेटर मिताली राज का रोल करेंगी तापसी

ऐक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू फिल्‍मों में अपनी पावरहाउस परफॉर्मेंस से हमेशा लोगों को इम्‍प्रेस करती हैं। 'पिंक', 'नाम शबाना', 'मुल्‍क', 'बदला' और 'गेम ओवर' जैसी फिल्‍मों में अपनी ऐक्‍टिंग से उन्‍होंने इंडस्‍ट्री में अपनी खास जगह बनाई है।

आज यानी 3 दिसंबर को भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्‍टन मिताली राज का जन्‍मदिन है। इस खास मौके पर तापसी ने अपनी अगली फिल्‍म की घोषणा की। ऐक्‍ट्रेस ने बर्थडे गर्ल के साथ सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तस्‍वीरें शेयर कीं। उन्‍होंने बताया कि वह अगली फिल्‍म 'शाबास मितु' में मिताली के रोल में नजर आएंगी।

तापसी ने ट्वीट किया, 'हैपी हैपी बर्थडे कैप्‍टन मिताली राज! आपने हमें कई तरीकों से प्राउड फील कराया है और यह मेरे लिए सम्‍मान की बात है कि मुझे आपकी जर्नी को स्‍क्रीन पर दिखाने के लिए चुना गया है।'

ऐक्‍ट्रेस ने लिखा, 'आपके इस बर्थडे पर मुझे नहीं मालूम कि आपको क्‍या गिफ्ट दूं लेकिन यह वादा कर सकती हूं कि आप जब खुद को पर्दे पर देखेंगी तो आपको प्राउड फील होगा।' तापसी ने आगे लिखा कि 'कवर ड्राइव' सीखने के लिए तैयार हूं।

बता दें, तापसी आखिरी बार भूमि पेडनेकर के साथ फिल्‍म 'सांड की आंख' में नजर आई थीं। फिल्‍म में तापसी के काम की काफी प्रशंसा हुई थी। अब वह 'रश्मि रॉकेट' और 'थप्‍पड़' जैसी फिल्‍मों में भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *