क्या दिशा साथ ला पाएगी अभि और प्रज्ञा को

कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि आलिया को पूरब घर वापस लाता है और फिर उसकी देखभाल करता है। हालांकि, आलिया को उसके कमरे में छोड़ने के बाद पूरब याद करता है कि कैसे आलिया दिशा को उससे अलग किया था, वह टूट जाता है। दूसरी ओर दिशा खुद को छोड़ने के लिए पूरब को दोषी ठहराती है। इस बीच आलिया उस समय को याद करती है, जब उसने पूरब को पाने के लिए दिशा के खिलाफ साजिश रची थी। तब आलिया ने दिशा को यह विश्वास दिलाने में कामयाब रही थी कि पूरब उसे धोखा दे रहा है और इसके बाद दिशा ने पूरब को छोड़ दिया था।

दिशा प्रज्ञा को यह कहानी सुनाती है, तब प्रज्ञा कहती है कि उसे कम से कम पूरब को सफाई का मौका देना चाहिए था। वहीं कुमकुम भाग्य के अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि पूरब और अभि दिशा के बारे में बात कर रहे होते हैं। पूरब अभि से कहता है कि वह हमेशा के लिए दिशा के साथ रहना चाहता है। हालांकि, यह जानने के बाद कि दिशा उसके साथ नहीं रहना चाहती है, वह टूट जाता है। इसके बाद पूरब अपने आप से यह वादा करता है कि वह कभी उसके बारे में नहीं सोचेगा या उसके पास वापस नहीं जाएगा।

इस बीच, प्रज्ञा पूरब को एक और मौका देने की सलाह दिशा को देती है। हालांकि, दिशा के मन में शक है और वह प्रज्ञा को बताती है कि वह पूरब को दूसरा मौका देने के बारे में निश्चित नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *