साई पल्लवी ने ठुकराया 2 करोड़ रुपये का फेयरनेस क्रीम विज्ञापन

साउथ की ऐक्ट्रेस साई पल्लवी इस समय चर्चा में हैं। इस चर्चा का कारण है कि उन्होंने 2 करोड़ के फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने से मना कर दिया है। साई पल्लवी ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया उन्होंने एक फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन के लिए 2 करोड़ रुपये के ऑफर को ठुकरा दिया।

उन्होंने कहा कि वह भारतीय हैं और उनका रंग सही है। इसके साथ ही कहा कि इस तरह के विज्ञापन लोगों और खासकर महिलाओं को गलत संदेश देते हैं, इसलिए वो ऐसे किसी भी कैंपेन में हिस्सा नहीं लेना चाहती है।

इसके अलावा साई पल्लवी ने बताया कि मेरी बहन पूजा अक्सर चीज बर्गर खाती रहती है और उसे हमेशा ये शिकायत रहती है कि वह मेरे जितनी गोरी नहीं है। हम दोनों जब भी आईने का सामने खड़े होते हैं तो वह मेरे और खुद के चेहरे को देखकर तुलना करती है।

मैने उसको कहा कि अगर सुंदर दिखना चाहती हो तो फल और सब्जियां खाए। इसके ऐक्ट्रेस ने बताया कि मेरी बहन को फल और सब्जियां नहीं पसंद हैं लेकिन फिर भी उसने ऐसा किया, क्योंकि वह गोरी होना चाहती थी। यह जानकर मुझे बहुत बुरा लगा।

साई पल्लवी ने बताया ऐसे विज्ञापन से मिलने वाले पैसे का मेरे लिए कोई मतलब नहीं है। साई पल्लवी के बारे में कहा जाता है कि वह ज्यादा मेकअप करने में विश्वास नहीं करती हैं और अपना चेहरा जैसा है वैसा ही रखती हैं।

बता दें कि साई पल्लवी ने कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है। फिल्म 'प्रेमम' से डेब्यू करने वाली साई पल्लवी हमेशा सार्थक रोल को देखकर ही फिल्मों का चुनाव करती हैं। ऐक्ट्रेस को समीर ताहिर की फिल्म 'काली' में दर्शकों ने काफी पसंद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *