कोर्ट के आदेश के बाद अभिनेता अनुपम खेर के खिलाफ FIR दर्ज

मुजफ्फरपुर
फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के अभिनेता अनुपम खेर की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. मुजफ्फरपुर कोर्ट में दायर याचिका के आधार पर जिले के कांटी थााने में अभिनेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. इस केस में अनुपम खेर के साथ- साथ अभिनेता अक्षय सिन्हा और अभिनेत्री दिव्या सेठ समेत 14 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. फिल्म को लेकर अधिवक्ता सुधीर ओझा ने मुजफ्फपुर कोर्ट में परिवाद दायर किया था.इसके बाद कोर्ट ने दायर याचिका को गंभीर मानते हुए एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था.

वादी ने आरोप लगाया है कि फिल्म के निर्माता निर्देशक ने पैसा कमाने की नियत से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अलावा स्वर्गीय अटल बिहार बाजपेयी और नरसिम्हा रा‌व समते कई बड़े नेताओं को डिफेम किया है. दायर परिवाद में देश की सुरक्षा प्रणाली का भी खुलासा किया गया है जो दंडनीय है.

बता दें कि अधिवक्ता सुधीर ओझा आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर नामचीन हस्तियों के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर करते रहते हैं. इससे पहले उन्होंने पिछले साल मुजफ्फरपुर में अवैध रूप से चल रहे बीफ के कारोबार पर बैन लगाने को लेकर पटना उच्च न्यायालय में पीआईएल दाखिल किया था. पीआईएल में उन्होंने कहा था कि बेला औद्योगिक क्षेत्र में अवैध रूप से बीफ का कारोबार चलाया जा रहा है. जिससे कई इलाकों में रोग फैल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *