कोरोना पीड़ित युवती की हालत ठीक, परिवार के सदस्य भी स्वस्थ

रायपुर। टाटीबंध स्थित एम्स हास्पिटल में भर्ती कोरोना पीड़ित युवती की हालत ठीक है। उनके पारिवारिक सदस्य भी स्वस्थ बताए जा रहे हैं। तीनों का यहां आइसोलेशन वार्ड में जांच-इलाज जारी है। डॉक्टर्स तीनों के स्वास्थ्य पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। उनका कहना है कि फिलहाल तीनों के स्वास्थ्य को लेकर कहीं कोई दिक्कत नहीं है।
लंदन से आई राजधानी की एक युवती यहां एम्स अस्पताल की जांच में कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। उसे अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। उसके परिवारवाले भी वहीं रखे गए हैं। डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत की बारीकी से जांच में लगी है। अस्पताल अधीक्षक डॉ. करण पिपरे का कहना है कि तीनों के स्वास्थ्य को लेकर फिलहाल कहीं कोई दिक्कत नहीं है। तीनों खाना खा रहे हैं और स्वस्थ्य हैं। तीनों के स्वास्थ्य को देखते हुए डरने की जरूरत नहीं है।
डॉ. पिपरे ने कहा कि अस्पताल के डायेरक्टर डॉ. नितिन एम. नागरकर आज सुबह डॉक्टरों की एक टीम के साथ आइसोलेशन वार्ड में गए थे। टीम में वे खुद भी शामिल थे। कोरोना संक्रमित युवती और उसके परिवार के दोनों सदस्यों की अलग-अलग ढंग से जांच की गई और यह देखा गया कि स्वास्थ्य में कहीं कोई बदलाव तो नहीं आ रहा है। जांच के बाद यह पाया गया कि युवती और उसके परिवार वाले फिलहाल स्वस्थ हैं।डॉ. पिपरे ने कहा कि कोरोना को लेकर लोग डरे नहीं, बल्कि पूरी सतर्कता बरतें, क्योंकि सतर्कता ही उसका बचाव है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *