कोरोना के लिए डोनेशन न देने पर शाहरुख खान हो रहे ट्रोल, समर्थन में उतरे फैन्स

मुंबई
कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में जारी है. चीन के वुहान से शुरू हुए इस वायरस ने ज्यादातर देशों को अपने कब्जे में ले लिया है. अमेरिका में मरीजों की संख्या एक लाख के पार हो चुकी है. वहीं, भारत में भी संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना के खतरे को भांपते हुए पूरा देश 14 अप्रैल तक लॉकडाउन कर दिया है.

कोरोना से निपटने के लिए प्रधानमंत्री रिलीफ फंड की शुरुआत की गई है. इससे एकत्रित होने वाली राशि से कोरोना से निपटने के लिए उपाय किए जाएंगे. देश के अलग-अलग हिस्से से लोग कोरोना रिलीफ फंड में अपना योगदान दे रहे हैं. फंड देने वालों में कई बड़े लोग भी शामिल हो गए हैं. रतन टाटा ने 500 करोड़ रुपए का डोनेशन दिया है. वहीं, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए दिए हैं.

शाहरुख खान के समर्थन में उतरे फैन्स
तमाम लोगों से फंड मिलने के बाद सरकार लगातार सुविधाएं कर रही है. वहीं, कई लोगों के निशाने पर ऐसे सेलिब्रिटी भी आ गए हैं. इस सूची में शाहरुख खान का भी नाम शामिल है. शाहरुख खान पर लोगों ने योगदान नहीं करने के कारण निशाना साधा था.

अब शाहरुख खान के समर्थन में भी कई लोग उतर आए हैं. ट्विटर पर लोगों ने शाहरुख खान के पुराने स्क्रीन शॉट शेयर किए हैं. इसमें लोगों का कहना है कि इससे पहले शाहरुख खान कई बार देश हित में आगे आ चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *