कोरोना के डर से दीपिका पेरिस फैशन वीक का दौरा किया रद्द

मुंबई

दीपिका पादुकोण देश में तो लोकप्रिय हैं हीं, साथ ही अपने कई प्रोजेक्ट्स के चलते वे ग्लोबल स्टार भी बन चुकी हैं. हाल ही में अभिनेत्री को पेरिस फैशन वीक में भाग लेने के लिए मशहूर ग्लोबल ब्रैंड लुई विटॉन द्वारा आमंत्रित किया गया था और अभिनेत्री के लिए सभी तरह की तैयारियां भी की गई थीं लेकिन फ्रांस में फैल रहे कोरोना वायरस महामारी से जुड़े हालिया घटनाक्रम के कारण दीपिका को अपनी यह यात्रा रद्द करनी पड़ी है.

दीपिका के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने शेयर किया कि 'दीपिका पादुकोण पेरिस में चल रहे फैशन वीक में लुई विटॉन के फैशन वीक 2020 शो में भाग लेने के लिए फ्रांस का दौरा करने वाली थीं लेकिन कोरोना वायरस महामारी अब फ्रांस में एक नए चरण में प्रवेश कर चुकी है और इसे देखते हुए उन्होंने अपना दौरा कैंसिल किया है.'

कोरोना वायरस से अब तक फ्रांस में हो चुकी है दो लोगों की मौत

रिपोर्ट्स के अनुसार, कोरोना वायरस ने फ्रांस में सौ से अधिक लोगों को प्रभावित किया है जिसके चलते अब तक दो नागरिकों की मौत हो चुकी है. बता दें कि दीपिका एक सफल अभिनेत्री होने के साथ ही फैशन इंडस्ट्री में एक आइकन भी हैं और हाल ही में उन्होंने लुई विटॉन के लिए एक कैंपेन किया था, जिसे दुनिया भर के लोगों से बेहद प्रशंसा मिली थी. दीपिका अपने हर अंतरराष्ट्रीय दौरे के साथ, दीपिका सभी का ध्यान आकर्षित करना बखूबी जानती है. दीपिका को हाल ही में मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता में उनके योगदान के लिए दावोस क्रिस्टल पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *