कैसे प्रेग्नेंट हुई कोमा में रहने वाली महिला? स्टाफ का DNA टेस्ट

एरिजोना

करीब 14 साल से कोमा में रहने वाली एक महिला अचानक कैसे प्रेग्नेंट हो गई? इस सवाल को लेकर जांच कर रही पुलिस ने हॉस्पिटल के तमाम पुरुष स्टाफ का डीएनए टेस्ट करने की मांग की है. 29 दिसंबर को कोमा में रहने वाली महिला ने बच्चे को जन्म दिया था, लेकिन मामले का खुलासा बीते हफ्ते हुआ था. 

भाषा के मुताबिक, मामला अमेरिका के एरिजोना के एक निजी अस्पताल का है. स्वास्थ्य केन्द्र के सभी पुरुषों का डीएनए कराने के लिए पुलिस ने सर्च वारंट जारी किया है. स्वास्थ्य केन्द्र के सीईओ ने इस्तीफा दे दिया है. 

फिनिक्स के हासिएन्डा स्वास्थ्य केन्द्र ने कहा है कि वह कर्मचारियों का डीएनए कराने की बात का स्वागत करता है. कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘हम इस बेहद संगीन एवं अप्रत्याशित स्थिति से जुड़े सभी तथ्यों को उजागर करने के लिए फिनिक्स पुलिस और अन्य जांच एजेंसियों का सहयोग करना जारी रहेंगे.’ न्यूज वेबसाइट एजफैमिली डॉट कॉम ने सबसे पहले जानकारी दी थी कि महिला ने 29 दिसम्बर को एक बच्चे को जन्म दिया. महिला की पहचान उजागर नहीं की गई थी. 

राज्य के गवर्नर कार्यालय ने इस स्थिति को बेहद परेशान करने वाला बताया. फिनिक्स पुलिस ने अभी तक इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है. स्वास्थ्य केंद्र के बोर्ड के सदस्य गैरी ओरमैन ने कहा था कि स्वास्थ्य केन्द्र इस भयावह स्थिति के लिए पूरी जवाबदेही तय करेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *