‘केवल पुलवामा जैसी घटना महाराष्ट्र में हवा बदल सकती है’: शरद पवार

औरंगाबाद

 

अपने विवादित बयानों को लेकर इनदिनों चर्चा में रहने वाले एनसीपी नेता शरद पवार ने एकबार फिर शहीदों की लाशों पर राजनीति करने की कोशिश की है। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और उससे ठीक पहले शरद पवार ने पुलवामा हमले पर एकबार फिर गंदी राजनीति शुरू कर दी है।

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों से पहले, एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने विवाद बयान देते हुए कहा कि केवल पुलवामा हमले जैसी घटना महाराष्ट्र के लोगों के मूड को बदल सकती है। ऐसा उन्होंने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा। उनका कहना है कि राज्य में लगातार देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाली सरकार के लिए नाराजगी है, ऐसे में केवल पुलवामा जैसी घटना ही लोगों का मूड बदल सकती है।

औरंगाबाद में शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान पवार ने कहा, 'लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ गुस्से और तनातनी का माहौल था। हालांकि, सीआरपीएफ जवानों पर पुलवामा में हुए हमले ने पूरे परिदृश्य को बदल दिया था।'

पवार ने आगे विवादित बयान देते हुए कहा, 'अब महाराष्ट्र में लोगों के मूड को एक और पुलवामा जैसी घटना से रोका जा सकता है।' पवार ने यह भी दावा किया कि जब उन्होंने इस साल फरवरी में पुलवामा हमले के बारे में पूछताछ की तो उन्हें संदेह था कि यह जानबूझकर किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *