केरवा डेम में डूबे एक युवक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

भोपाल
 केरवा डेम में कल शाम को बहे दो युवकों में से एक युवक का पुलिस ने आज सुबह शव बरामद कर लिया है। जबकि दूसरे की तलाश जारी है। इस मामले में एक युवक को रेस्क्यु टीम ने देर रात ही बचा लिया था। वह एक पेड़ की टहनी के सहारे घंटे खुदको डूबने से बचाता रहा था। एक युवक की तलाश में एसडीआरएफ,एनडीआरएफ और नगर निगम की टीम तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक 12 नंबर के पास कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित मल्टियों में रहने वाले मुकेश कोचले (30), मुकेश हुर्वे (35) और शंकर लाल मंडलोई (28) सोमवार दोपहर करीब दो बजे पार्टी मनाने केरवा डेम गए थे। केरवा डेम पहुंचने के बाद वे तीनों डेम से करीब एक-डेढ़ किमी दूर झरने के पास पहुंचे। झरने के एक ओर जंगल व दूसरी तरह ऊंची पहाड़ी है। तीनों युवकों ने झरने के पास ही खाना बनाया। तीनों ने झरने किनारे बैठकर पहले शराब पी और उसके बाद पानी में नहाने उतर गए। हालांकि झरने में पानी का बहाव तेज था लेकिन किनारे पर गहराई नहीं होने के कारण वे लोग थोड़ी देर पानी में मस्ती करते रहे।

मस्ती करते-करते तीनों झरने में आगे की ओर निकल गए और बीच में गहराई व बहाव तेज होने के कारण डूबने लगे। रेस्कयू का बचाए गए मुकेश कोचले ने पुलिस को बताया कि तेज बहाव होने के कारण वे तीनों बह गए। काफी प्रयास के बाद भी वे लोग किनारे नहीं आ सके। बहते-बहते करीब 200 मीटर दूर एक पेड़ की मजबूत डाल उसके हाथ में आ गई और उसने मजबूती से डाली को पकड़ लिया। जिससे वह बच गया। जबकि मुकेश हुर्वे और शंकर लालमंडलोई उसके सामने ही बह गए। आज सुबह पुलिस ने शंकर का शव बरामद कर लिया है। मुकेश हुर्वे की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *