बेटी के लुक का मजाक उड़ाए जाने पर भड़कीं केंद्रीय मंत्री स्मृति, दिया मुंह तोड़ जवाब

मुंबई
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों स्मृति ने बेटी जोइश ईरानी के साथ एक तस्वीर पोस्ट शेयर की, जिसके बाद जोइश के एक क्लासमेट ने उनके लुक्स को लेकर मजाक उड़ाया।

वहीं, जोइश ने इसकी जानकारी जब मां को दी तो स्मृति ने वो तस्वीर डिलीज कर दी, लेकिन पूरे वाकये के बाद वो काफी गुस्से में हैं और उन्होंने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक बेहद कड़ा पोस्ट लिखा।

स्मृति ने बेटी की एक सेल्फी पोस्ट की और मजाक उड़ाने वाले क्लासमेट को टारगेट करते हुए लिखा-मैंने कल अपनी बेटी की सेल्फी डिलीट कर दी थी क्योंकि उसके क्लास में एक बेवकूफ ने उसे परेशान किया था। एक 'झा' ने उसके लुक्स को लेकर मजाक उड़ाया था। यही नहीं उसने क्लास में अपने साथियों से भी कहा था कि अपनी मां के साथ सेल्फी में उसके लुक्स को लेकर उसका मजाक बनाएं। उन्होंने लिखा-मेरी बेटी ने घर आकर मुझसे रिक्वेस्ट की थी कि प्लीज वो फोटो डिलीज कर दें। क्लास में वो लोग मेरा मजाक उड़ा रहे हैं। बेटी की आंखों में आंसू मुझसे देखे नहीं गए और मैंने फोटो डिलीट कर दी। तभी मुझे इस बात का अहसास हुआ कि मैंने ऐसा करके तंग करने वालों को सपोर्ट ही किया।

स्मृति ने लिखा-'मिस्टर झा, मेरी बेटी एक प्रशिक्षित स्पोर्ट्स पर्सन है, लिम्का बुक्स में उसका रिकॉर्ड दर्ज है, कराटे में सेकेंड डैन ब्लैक बेल्ट है, वर्ल्ड चैंपियनशिप में दो बार कांस्य पदक जीत चुकी है, एक प्यारी बेटी और बेहद खूबसूरत है। जितना चाहो उसे परेशान करो, वो वापस लड़ेगी। वो जोइश ईरानी है और उसकी मां होने पर मुझे गर्व है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *