कुशवाहा का रघुवंश पर तंज, कहा- RJD में उनकी बातों का कोई अर्थ नहीं

पटना 
महागठबंधन में नए-नए शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान पर तंज कसा है. कुशवाहा ने कहा कि कि रघुवंश प्रसाद फ्री-स्टाइल के नेता हैं. आरजेडी में भी उनकी बातों का कोई अर्थ नहीं है.

रविवार को रोहतास के डिहरी में कुशवाहा ने कहा कि रघुवंश प्रसाद ने कॉमन सिंबल पर चुनाव लड़ने की जो बात की है, वह पूरी तरह बेमानी है. जब आरजेडी में भी उनकी बात कोई नहीं मानता है तो ऐसे में कॉमन सिंबल पर चुनाव लड़ने की उनकी सलाह पर प्रतिक्रिया देना भी वो उचित नहीं समझते हैं. उन्होंने कहा कि आरजेडी के तरफ से कोई आधिकारिक बयान आए तो उस पर कुछ सोचा जा सकता है.

गौरतलब है कि आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने महागठबंधन के घटक दलों को सौदेबाजी नहीं करने की नसीहत देते हुए कहा था कि लक्ष्य देखें और जीतने वाले कैंडिडेट हो तभी सीट मांगें. रघुवंश प्रसाद सिंह ने छोटे दलों को आरजेडी के टिकट पर ही चुनाव लड़ने के लिए इशारा किया.

आरजेडी नेता ने कहा कि लोकतंत्र में वोट का महत्व है और जो ज्यादा सीटें जीतेगा, वही प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री बनेगा. उन्होंने सहयोगी दलों से कहा कि कॉमन मिनिमम प्रोग्राम, कॉमन प्लेटफॉर्म और कॉमन सिंबल पर चुनाव लड़ा जाना चाहिए. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *