‘नच बलिए 9’ के लिए अनीता हसनंदानी को मिली सबसे ज्यादा फीस?

प्रड्यूसर एकता कपूर के हाल ही में खत्म हुए सुपरनैचरल टीवी शो 'नागिन 3' में नजर आयीं ऐक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अब अपने पति रोहित रेड्डी के साथ डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए' के 9वें सीजन में नजर आएंगी। अनीता और रोहित के अलावा इस शो में अली गोनी और नताशा, श्रद्धा आर्या -आलम, मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह, उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा जैसी कई जोड़ियों के अलावा और भी जोड़ियां नजर आएंगी।

अब इन सभी प्रतिभागियों को शो के लिए कितनी फीस मिल रही, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आयी है। लेकिन किसे सबसे ज्यादा फीस मिल रही है, यह पता चल गया है।

बॉलिवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोर्स ने बताया कि अनीता हसनंदानी को पहले भी कई बार 'नच बलिए' के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन किसी न किसी वजह से वह इस शो का हिस्सा नहीं बन पायीं। लेकिन इस बार शो के इस सीजन के लिए अनीता को खूब मोटी फीस दी गयी है। हालांकि इस बारे में अभी तक अनीता की तरफ से किसी भी तरह का रिऐक्शन नहीं आया है।

बात करें 'नच बलिए 9' के लॉन्च की, तो यह 19 जुलाई को स्टार प्लस पर ऑन एयर होगा और हर हफ्ते शनिवार और रविवार को प्रसारित किया जाएगा। शो के ग्रैंड लॉन्च के लिए खूब तैयारियां की जा रही हैं। सलमान खान इस सीजन को होस्ट कर रहे हैं और वह भी इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *