कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

 
कुलगाम 

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को भी मार गिराया है. वहीं इलाके में और भी आतंकी छुपे होने की जानकारी है.

कुलगाम के गोपालपोरा में देर रात से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी चल रही है. सुरक्षाबलों के जरिए आतंकियों को करारा जवाब दिया जा रहा है. वहीं इस गोलीबारी में सुरक्षाबलों को सफलता भी हासिल हुई और उन्होंने एक आतंकी को मार गिराया. हालांकि दो और आतंकियों की वहां छुपे होने की खबर है.
 
बता दें कि पिछले कई दिनों से लगातार सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की घटना सामने आ रही हैं. कुछ दिन पहले ही जम्मू कश्मीर में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए. यह मुठभेड़ पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में हुई. जहां दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई. हालांकि इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकी भी मार गिराए. ढेर किए गए आंतकियों में शौकत अहमद डाल भी शामिल है, जो जवान औरंगजेब की हत्या में शामिल था. अवंतीपोरा के पंजगाम गांव में आतंकवादियों की 130 बटालियन सीआरपीएफ, 55 आरआर और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के बीच मुठभेड़ हुई थी.

दरअसल, जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों में एक बार फिर आतंकी हमले का अलर्ट जारी है. ताजा इंटेलिजेंस इनपुट के अनुसार आतंकी लगातार घाटी में दहशत फैलाने के अपने मंसूबों को कामयाब करने में जुटे हैं. इसी खतरे को देखते हुए पूरी घाटी में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

वहीं जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों में आतंकियों के साथ मुठभेड़ की संख्या बड़ी है, ऐसे में खतरा सिर्फ सरहद पार वाले आतंकियों से नहीं बल्कि घाटी में मौजूद आतंकियों से भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *