कुंभ में जा रहे खुरई के 6 लोगों की कार दुर्घटना में मौत : CM कमलनाथ ने जताया शोक

सागर
प्रयागराज कुंभ में स्नान के लिए जा रहे मध्य प्रदेश के 6 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. सभी सागर के रहने वाले थे और एक ही परिवार के थे. ये सड़क दुर्घटना उत्तर प्रदेश के कौशांबी के पास हुई. सीएम कमलनाथ ने दुर्घटना पर अफसोस और मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

कौशाम्बी के पास हुई कार दुर्घटना में छः लोगो की मौत हो गयी. एक्सीडेंट में मारे गए सभी लोग सागर के खुरई के रहने वाले थे. ये लोग मौनी अमावस्या पर गंगा स्नान के लिए प्रयाग राज जा रहे थे. लेकिन कुंभ में पहुंचने से पहले ही कौशांबी के पास उनकी कार का टायर फट गया. कार में सवार सभी 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. ये हादसा कौशांबी के सैनी कोतवाली के अझुआ कस्बे के पास हुआ.​

इस दुर्घटना पर एमपी के सीएम कमलनाथ ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर अपनी संवेदना व्यक्त कीं. सीएम कमलनाथ ने लिखा प्रयागराज कुंभ स्नान के लिये जा रहे प्रदेश के सागर के 6 लोगों का एक वाहन दुर्घटना में निधन का समाचार बेहद दुखद है. पीड़ित परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाए. ईश्वर उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान और परिवार को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *