किशनगंज में ऑटो और टैंकर की भीषण टक्कर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

 
किशनगंज

बिहार के किशनगंज से दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है जहां एक ऑटो टैंकर की चपेट में आ गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार, हादसा जिले के बहादुरगंज थाना क्षेत्र के नसीमगंज चौक पर ऑटो रिक्शा और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में ऑटो रिक्शा पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि सात अन्य घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए बहादुरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए किशनगंज स्थित एमजीएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां एक अन्य की भी मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन सहित फरार हो गया।

सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान कोचाधामन निवासी मो. मोती साह ,पूर्णिया के रौटा थाना निवासी सुरेंद्र महतो, महादेव चौहान और ऑटो रिक्शा चालक गणेश चौहान के रूप में की गयी है।घायलों में कोचाधामन निवासी छोटू और अनवर की स्थिति गंभीर होने के बाद उन्हें सिलीगुडी रेफर कर दिया गया है। मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *