कार्यकर्ताओं के सामने गरजे अमित शाह- UP में 73 के बाद 74 सीटें जीतेंगे, 72 नहीं

नई दिल्ली        
बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया कि यूपी में सीटों की संख्या 73 से 74 होगी 72 नहीं होगी. दिल्ली में आयोजित बीजेपी के नेशनल काउंसिल की मीटिंग में बोलते हुए उन्होंने कहा कि लोग पूछ रहे हैं कि बुआ भतीजा इकट्ठा हुए तो क्या होगा. शाह ने कहा कि एकदूसरे का मुंह न देखने वाले, एकदूसरे के साथ सोफे के साथ न बैठने वाले आज साथ में हाथ हिला रहे हैं. इसलिए कि उन्हें पता चल गया है कि अगर अपना वजूद बचाना है तो मोदी के खिलाफ एक होना होगा कि क्योंकि मोदी को अकेले नहीं हराया जा सकता.

अमित शाह ने कहा कि उन्हें खुशी है कि पहले कांग्रेस वर्सेज ऑल होता था, आज मोदी वर्सेज ऑल हो गया है. उन्होंने दावा किया कि वह एनडीए के साथियों के साथ बीजेपी के पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाएंगे. अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ने बहुत उतार चढ़ाव देखे हैं. एक समय ऐसा आया था कि हम संसद में घटकर 2 हो गए थे. फिर बिहार में हमारा उभार हुआ गुजरात में सफलता मिली. गुजरात में सरकार बनी. 2014 में जब हम चुनाव में गए थे तब बीजेपी की 6 राज्यों में बीजेपी की सरकार थी. आज जब 2019 का चुनाव होने जा रहा है तो बीजेपी की 16 राज्यों में सरकार है. उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि 2019 में मोदी को एकबार फिर पीएम बना दिजिए हम केरल तक बीजेपी का झंडा फहरा देंगे.  

अमित शाह ने सपा-बसपा के गठबंधन ढकोसला बताते हुए कहा कि ये नेता य़े नहीं जानते कि राजनीति फिजिक्स नहीं है. राजनीति केमिस्ट्री है कभी कभी दो पदार्थों क मिलने से तीसरा पदार्थ बन जाता है.

शाह ने कहा कि हम बंगाल में सरकार बनाने की स्थित में आ गए हैं. उड़ीसा तक पहुंच गए हैं. 2014 में हमारे 2.40 करोड़ कार्यकर्ता थे. आज पूरे देश में 11 करोड़ से ज्यादा पार्टी के कार्यकर्ता हैं. हम विश्व की सबसे बड़ी कार्यकर्ता आधारित पार्टी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *