काफिले में अधिक गाड़ी पर टोका तो SDM पर भड़के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, बोले- …भेजो जेल

 
बक्सर 

बिहार के बक्सर में केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पर एसडीएम के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। इसका एक विडियो वायरल हो रहा है। वायरल विडियो में केंद्रीय मंत्री एसडीएम को खरी-खोटी सुनाते और रौब झाड़ते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस विडियो को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं।  दरसअल, बीजेपी से दोबारा टिकट मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि काफिले में अधिक गाड़ी होने के कारण एसडीएम केके उपाध्याय ने टोका। इस पर चौबे एसडीएम पर भड़क गए। 
 
गुस्से में बोले मंत्री- किसका आदेश है 
वायरल विडियो में साफ दिख रहा है कि एसडीएम गाड़ी रोककर कानून उल्लंघन की बात बता रहे हैं। इस पर अश्विनी चौबे भड़क जाते हैं और गुस्से में एसडीएम से पूछते हैं कि किसका आदेश है….। अफसर कुछ समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन केंद्रीय मंत्री का गुस्सा शांत नहीं होता है। 
 
समझाने पर और भड़के, बोले-…चलो जेल भेजो 
विडियो में दिख रहा है कि केंद्रीय मंत्री गाड़ी से शरीर का कुछ हिस्सा बाहर निकालकर यहां तक कहते हैं, ..किसका आदेश है…चलो जेल भेजो…चलो जेल भेजो…। उधर, एसडीएम लगातार उन्हें आचार संहिता के पालन की नसीहत देते हैं तो दूसरी तरफ चौबे शांत होने का नाम नहीं लेते हैं। इस बीच बड़ी संख्या में जुटे उनके कार्यकर्ता जिंदाबाद के नारे लगाने लगाते हैं और मंत्रीजी की गाड़ी वहां से निकल जाती है। बता दें कि बक्सर में 19 मई को मतदान है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *