‘कानपुर वाले खुरानाज’ में पहुंचे श्रीसंत, बताया मलयालम में किसको दी गाली

बिग बॉस 12 के कंटेस्‍टेंट श्रीसंत हाल ही में शो 'कानपुर वाले खुरानाज' में पहुंचे। पूर्व क्रिकेटर की फिल्‍म सिंबा के गाने 'मेरा वाला डांस' पर जोरदार एंट्री हुई। बिग बॉस के घर में हर तरह के इमोशन दिखाने वाले श्रीसंत ने यहां सुनील ग्रोवर और बलराज सियाल से खुलकर बातें कीं।

बलराज ने मल्‍टी टैलंटेड पर्सनैलिटी की तारीफ की और उनसे पूछा कि क्‍या कोई ऐसा भी काम है जिसमें वह अच्‍छे नहीं हैं? इसके जवाब में श्रीसंत ने हंसते हुए कहा कि वह अब भी यह समझने की कोशिश करते रहते हैं कि अपनी पत्‍नी को कैसे समझा जाए।

गौरतलब है कि श्रीसंत बिग बॉस 12 के सबसे विवादित प्रतियोगियों में से एक रहे हैं। वह घर के अंदर अपने व्‍यवहार के कारण काफी सुर्खियों में रहे थे। बलराज ने इस पर तंज करते हुए कहा कि कई सिलेब्‍स घर के अंदर गए और रोए लेकिन आप ऐसे थे जिन्‍होंने दूसरों को रुला दिया।

श्रीसंत ने इस बात को स्‍वीकार करते हुए कहा, '12 साल जो बॉस बाहर नहीं आए, वह बाहर आकर बोल रहा है कि मैं हूं बॉस।' श्रीसंत ने क्रिकेट के भी कुछ फनी मोमेंट्स का जिक्र किया।

जब बलराज ने पूछा कि क्‍या उन्‍होंने कभी मलयालम में किसी को गाली दी है तो उन्‍होंने रॉबिन उथप्‍पा का नाम लिया क्‍योंकि वही ऐसे थे जो उनकी भाषा समझ पाते थे।

बलराज ने यह भी पूछा कि टीम को ड्रिंक्‍स ब्रेक के दौरान चखना (स्‍नैक्‍स) भी दिया जाता था, इसके जवाब में श्रीसंत ने कहा कि यह जानने के लिए टिकट खरीदना होगा और ग्राउंड पर रहना होग वरना बीसीसीआई उन्‍हें यहां (कानपुर वाले खुरानाज) से भी बैन कर देगी।

श्रीसंत की पत्‍नी भुवनेश्‍वरी कुमारी और ऐक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे भी एपिसोड में श्रीसंत के साथ नजर आए। शिल्‍पा ने भुवनेश्‍वरी की ओर से गिफ्ट की हुई साड़ी पहन रखी थी। श्रीसंत ने शिल्‍पा की भी तारीफ की कि कैसे उन्‍होंने बिग बॉस जीता जबकि वह घर में अकेली थीं।

वहीं, शिल्‍पा ने खुलासा किया कि क्‍यों उन्‍होंने श्रीसंत को सपॉर्ट किया और उनके समर्थन में सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया। शिल्‍पा ने कहा, 'मैं श्रीसंत में खुद को देखती थी। उनके संघर्ष पूरी तरह से मुझसे अलग थे लेकिन वह सही इंसान थे।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *