कांग्रेस विधायक पाया गया पॉजिटिव

रायपुर
स्वास्थ्य विभाग ने आज राजनांदगांव में 15 नए मरीज मिलने की पुष्टि की है। इन मरीजों में डोंगरगांव कांग्रेस विधायक भी शामिल है। अचानक तबीयत खराब होने पर कोरोना की जांच करावाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। विधायक के पाजिटिव निकलने के बाद उनके संपर्क में आए लोगों को क्वारांटाइन करवा रहे हैं। यह पहला मामला है जब छत्तीसगढ़ राज्य में कोई विधायक कोरोना के गिरफ्त में आया। बताया जाता है कि आज सर्वाधिक 7 केस राजनांदगांव, खैरागढ़ में 2 तथा डोंगरगांव, अंबागढ़ चौकी, बागनदी व मोहला में एक-एक मामले मिले हैं।

सीएमएचओ डॉ. मिथलेश चौधरी ने बताया कि आज मिले नए मरीजो को राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज लाया जा रहा है।  नए मरीजों में एक विधायक भी है। इधर नए मरीजों में स्वास्थ्य विभाग के मैदानी अमले में से एक लैब टैक्निशियन व सुपरवाइजर भी शामिल हैं। पिछले एक सप्ताह में अब तक आधा दर्जन स्वास्थ्य कर्मचारी कोरोना के जद में आए हैं।

उधर विधायक के कोरोना से संक्रमित होने की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारियों में हडकंप मच गई है। बताया जाता है कि विधायक के प्राथमिक संपर्क में आए लोगों के संबंध में विभाग जानकारी जुटा रहा है। विधायक के स्टाफ व गृहग्राम में भी लोगों की जांच करने की तैयारी की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *