राजीव गांधी पर दिए मोदी के बयान की तेजस्वी ने की निंदा, कहा- उम्मीद नहीं थी PM देंगे ऐसा बयान

पटना
 लोकसभा चुनावों के चलते प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उनके पिता राजीव गांधी पर तंज कसा जिसके चलते पीएम मोदी एक बार फिर विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। पीएम मोदी के बयान पर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने करारा तंज कसा है।

तेजस्वी यादव ने राजीव गांधी पर दिए पीएम मोदी के बयान की कड़ी शब्दों में आलोचना की। उन्‍होंने इस मामले में राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट भी किया है। तेजस्वी यादव के कहा कि प्रधानमंत्री का बयान बहुत ही घटिया है। एक पीएम से इस प्रकार के बयान की उम्मीद कभी नहीं की जा सकती।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रतापगढ़ में रैली को संबोधित करते हुए राफेल मुद्दे पर उनकी छवि खराब करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी पर हमला बोला। साथ ही उन्होंने कहा कि आपके पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नम्बर वन के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया।

प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान के बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर उन पर जमकर निशाना साधा। प्रियंका गांधी ने कहा कि शहीदों के नाम पर वोट मांगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *