कांग्रेस नेता राजू मिश्रा हत्याकांड : गवाहों को धमकाने पर BJP नेता पर FIR दर्ज

मध्य प्रदेश में जबलपुर जिले के एक बीजेपी नेता पर गवाहों को धमकाने की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज की गई है. मामला लार्डगंज थाना क्षेत्र का है, जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज कर डायरी लार्डगंज पुलिस को सौंप दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक दुर्गेश शाह उर्फ टिंकल और उसके साथी अनिराज उर्फ अन्ना द्वारा उमा यादव और उसके परिवार को हत्याकांड के एक मामले में गवाही नहीं देने के लिए धमकी दी जा रही है. आपको बता दें कि दुर्गेश शाह केंद्रीय एवं राज्य के कई बीजेपी वरिष्ठ नेताओं का करीबी है, जिसके खिलाफ धारा 195 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है. साथ ही एसपी अमित सिंह ने संबंधित मामले में निष्पक्ष जांच कर दुर्गेश शाह के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

गौरतलब है कि विजय यादव पर कांग्रेस नेता राजू मिश्रा की हत्या का आरोप है. उसी समय से विजय यादव फरार है. वहीं इस हत्याकांड मामले में गवाह बने उमा यादव और उसके परिवार को गवाही न देने की धमकी मिल रही है. मिली जानकारी के मुताबिक दुर्गेश शाह और गैंगस्टर विजय यादव के बीच दोस्ती-दुश्मनी का खेल कई सालों से चल रहा है, लेकिन दुर्गेश शाह पर मामला दर्ज होने के बाद बीजेपी में जरूर खलबली मची हुई है.

बहरहाल, पुलिस भी इस मामले में विस्तृत जांच के बाद उचित कार्रवाई का भरोसा जताया है. पुलिस का कहना है कि जब तक बयान देने की प्रक्रिया खत्म नहीं हो जाती तब तक मुख्य गवाह को पूरी सुरक्षा दी जाएगी. वहीं आरोपी विजय यादव को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *