कांग्रेस के औरंगाबाद के विधायक आनंद शंकर सिंह कोरोना पॉजिटिव

पटना 
बिहार में कांग्रेस के औरंगाबाद के विधायक आनंद शंकर सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। कांग्रेस विधायक में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद उनके स्वाब लेकर कोरोना जांच के भेजा गया था। जिनकी मंगलवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग के डीपीएम कुमार मनोज ने  कांग्रेस विधायक के कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि की है। विधायक आनंद शंकर सिंह के कोरोना पॉजिटव मिलने से हड़कंप मच गया है। जानकारी के अनुसार वे कई कार्यक्रम में शामिल हुए थे।  

इससे पहले सोमवार को बिहार में नीतीश सरकार के केबिनेट मंत्री विनोद सिंह और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव मिलीं थीं। दंपति में भी कोरोना के लक्षण मिलने के बाद के बाद उनके स्वाब जांच के लिए भेजा गया था।  

विनोद कुमार सिंह कटिहार के प्राणपुर से विधायक हैं और नीतीश सरकार में पिछड़ा अतिपिछड़ा कल्याण मंत्री हैं। दोनों पति-पत्नी को इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। 

इससे पहले बिहार में राजद के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह और पूर्व सांसद पुतुल कुमारी समेत बीजेपी के एक विधायक भी कोरोना के चपेट में आ चुके हैं। हालांकि इनमें से रघुवंश प्रसाद सिंह नौ दिनों में ही कोरोना को मात देकर घर लौट चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *