कांग्रेसियों ने विवि में टांगी संजय गांधी की फोटो, भाजपाई बोले हम ऐश्वर्या राय की लगा देंगे

इंदौर
 कांग्रेस की सरकार बने अभी 10 दिन ही हुए हैं और कंाग्रेसियों ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया है। कल शहर के कुछ कांग्रेस नेताओं ने देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. नरेंद्र धाकड़ के दफ्तर में जाकर संजय गांधी की फोटो जबर्दस्ती लगा दी। इस पर बवाल खड़ा हो गया है। जानकारी मिलने के बाद भाजपा नेताओं ने कुलपति को घेरा और विरोध दर्ज करवाया।

भाजयुमो के कार्यालय मंत्री ऋषि खनूजा ने कुलपति को जब विरोध दर्ज करने के लिए फोन लगाया तो कुलपति डॉ. नरेंद्र धाकड़ कहने लगे कि हम किसी को मना नहीं कर सकते। सरकारी दफ्तर है, इस पर खनूजा ने कहा कि कौन हैं संजय गांधी? देश के लिए क्या किया या किस पद पर रहे? अगर फोटो नहीं हटाया तो हम आकर फिर सलमान और ऐश्वर्या का फोटो लगा देते हैं। कांग्रेस के विवेक खंडेलवाल, गिरीश जोशी व अन्य ने कुलपति कक्ष में यह हरकत की।

कुलपति दर्ज करवाएं प्रकरण

विरोध दर्ज कराने वाले ऋषि खनूजा का कहना है कि हमारी सरकार प्रदेश में अभी गई है। पिछले १५ सालों से हमारी सरकार थी, लेकिन हमने कभी शिक्षा के मंदिर में राजनीति नहीं की। कांग्रेस के लोग ओछी मानसिकता के चलते ऐसी हरकत कर रहे हैं। ऐसे में कुलपति को इन लोगों के ऊपर प्रकरण दर्ज करवाना चाहिए, लेकिन कुलपति बचाव में लगे हैं। ऐसे तो कोई भी शासकीय दफ्तर में आकर कभी भी कुछ भी कर जाएगा। आप फिर वहां किसलिए बैठे हैं। इससे साबित होता है कि उन्हें आपका सर्मथन मिला है। फोटो हाथ में देने तक ठीक था, सोफे पर चढक़र अपने हाथ से लगाना उचित नहीं है। हमने उन्हें 24 घंटे का समय दिया है, नहीं हटाया तो हम जाकर हटा देंगे।

हमने हटा दिया फोटो

कांग्रेसियों ने गलत तरीके से संजय गांधी का फोटो लगाया था, हमने उसे हटा दिया है। अब अगर ऐसी हरकत करेंगे तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

डॉ. नरेंद्र धाकड़, कुलपति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *