कांकेर में नक्सलियों के छुपाए हथियार बरामद, सर्चिंग के दौरान सुरक्षा बलों को मिली कामयाबी

कांकेर 
छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में सुरक्षा बल के जवानों को मंगलवार को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षा बल के जवानों का दावा है कि सर्चिंग के दौरान उन्होंने नक्सलियों के छुपाए हथियार व विस्फोटक सामग्रियों को बरामद कर लिया है. जवानों को नक्सलियों के छुपाए गए हथियारों का जखीरा मिला है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

कांकेर के एसपी केएल ध्रुव ने नक्सलियों के छुपाए ह​थियार बरामद होने की पुष्टि की है. मिली जानकारी के मुताबिक सर्चिंग के दौरान कांकेर के कटगांव पहाड़ी पर सुरक्षा बल के जवानों ने कुछ संदिग्ध वस्तुएं देखीं. पास पहुंचने पर पता चला कि वहां बड़े पैमाने पर हथियार छुपाया गया है. वहां से भरमार बंदूक, 1 नग देशी पिस्टल, 2 नग इंसास राइफल की मैगजीन व 5 नग जिंदा कारतूस, डेटोनेटर व दो पैकेट गन पाउडर सहित अन्य हथियार बरामद किए गए हैं.

बीएसएफ और जिला पुलिस की संयुक्त टीम कटगांव की पहाड़ी पर सर्चिंग के लिए निकली थी. सर्चिंग के दौरान उन्हें सफलता मिली. हथियार बरामद होने के बाद इसकी सूचना प्रतापपुर थाने में दी गई. पुलिस ने जब्त हथियारों की जांच शुरू कर दी है. ​हथियार की सप्लाई कहां से की गई है, इस बिंदु पर जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *