लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने बूथ मजबूत करने के कार्यकर्ताओं को दिलाया संकल्प

रायपुर 
लोक सभा चुनाव 2019 के पास आते ही राजनीतिक दल अपनी पहुंच बूथ लेवल को मजबूत करने चुनावी कसरत शुरू कर दिए हैं. छत्तीसगढ़ के कोरबा में कांग्रेस का लोक सभा के लिए पहला संकल्प शिविर ट्रांसपोर्ट नगर के इनडोर ऑडोटोरियम में मंगलवार को आयोजित किया गया. कोरबा और रामपुर विधानसभा के कार्यकर्ता पदाधिकारी इस शिविर में भाग लिए. प्रदेश कांग्रेस कमेटी से मिले निर्देशों का पालन गंभीरता से करने निर्देश दिए गए.

लोकसभा चुनाव में पार्टी की पहुंच हर बूथ में कैसे हो इसकी ट्रेनिंग कार्यकर्ताओं को दी गई. राज्य सरकार की उपलब्धि को हर घर तक पहुंचाने कहा गया है. संकल्प शिविर में प्रदेश के जिले के प्रभारी सुभाष धुप्पड़, कांग्रेस अध्यक्ष शहर राजकिशोर प्रसाद, ग्रामीण अध्यक्ष उषा तिवारी सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. सभी ने कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाने की कोशिश की.

कांग्रेस के कोरबा शहर अध्यक्ष राजकिशोर प्रसाद ने बताया कि संकल्प शिविर में कार्यकतार्आओं को नए सिरे से काम करने के टिप्स दिए गए. इसमें बताया कि कांग्रेस को कैसे लोकसभा चुनाव से पहले ही बूथ स्तर मजबूत कर दिया जाए. चुनाव में हर घर तक कांग्रेस की पहुंच हो, इसके लिए रणनीति बनाकर काम करने कहा गया है. योजना की जानकारी भी कार्यकर्ताओं को दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *