कश्मीरा ने बताया, वह क्यों नहीं जाती हैं सेट पर

'द कपिल शर्मा शो' छोटे परदे पर धमाल मचाए हुए है। यह सबसे ज्यादा मनोरंजन करने वाले शो में से एक है। कॉमीडियन कपिल शर्मा की चुटकी को दर्शक खूब पसंद करते हैं। शो के अन्य कलाकार भी लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। कृष्णा अभिषेक अपने रोल में रम जाते हैं। कृष्णा द कपिल शर्मा शो में सपना का किरदार निभा रहे हैं। वह पार्लर चलाने वाली एक महिला का किरदार है। लेकिन, इस मजेदार कलाकार की पत्नी कश्मीरा कभी भी कृष्णा के सेट पर नहीं जाती हैं। आइए जानते हैं क्यों?

कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने बताया कि 'वह अपने बच्चों के साथ एक बार द कपिल शर्मा शो के सेट पर गई हैं। उन्होंने कहा कि वह भी एक कामकाजी महिला हैं। अगर सेट पर उनसे कोई मिलने आता है तो उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगता। वह परेशान हो जाती हैं।'

कश्मीरा ने कहा कि वह चाहती हैं कि कृष्णा अपने सिर्फ अपने काम पर फोकस करें। वह अकेले या फिर बच्चों के साथ वहां जाकर कृष्णा को परेशान नहीं करना चाहतीं। उन्होंने कहा कि मेरी मौजदूगी से कृष्णा को रोमांटिक सीन करने में दिक्कत हो सकती है। इसीलिए मैं चाहती हूं कि मेरी मौजूदगी की वजह से कृष्णा के प्रदर्शन पर असर न पड़े।

कश्मीरा ने कहा कि वह द कपिल शर्मा शो का हर एपिसोड देखती हैं। खूब इंजॉय करती हैं। वह कहती हैं कि सलमान खान के सिलेब्रिटी गेस्ट के रूप में आने की वजह से इस बार सेट को याद किया जाएगा। उन्होंने कहा वह अपने बच्चों को सलमान खान से मिलाने के लिए कुछ देर सेट पर रुकी थीं और फिर चली गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *