कर्जमाफी पर बोले रहे थे सिंधिया, किसान बोला- कहां दो लाख रुपये माफ हुआ, तीन बार घर आ चुकी है पुलिस

गुना
कांग्रेस उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो वायरल है। जब वो चुनावी सभा के दौरान किसानों की कर्जमाफी की बात कर रहे थे। इसी दौरान एक किसान वहां पहुंचा और कहने लगा कि आप दो लाख की कर्जमाफी की बात कर रहे हैं किसका हुआ है। तीन बार अब तक पुलिस घर पहुंच चुकी है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो गुना के करोद गांव की है, वहां सिंधिया दो मई को सभा करने आए थे। इसी दौरान वह लोगों को वहां संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया कर्जमाफी का बखान कर रहे थे। साथ ही वो बोल रहे थे कि दो लाख रुपये तक की कर्जमाफी हुई है। इतना सुन सभा में मौजूद एक किसान भड़क गया। किसान ने कहा कि कहां दो लाख रुपये माफ हुई है। किसका माफ हुआ है, अगर होता तो फिर पुलिस मेरे घर क्यों आती। तीन बार तो पुलिस घर पहुंच चुकी है।

इस दौरान सिंधिया उसे कहने लगे कि बैठ जाओ, जब किसान नहीं सुना तो वहां से उसे पीछे हटाया। फिर कांग्रेस के कार्यकर्ता उसे समझाने लगे। कांग्रेस के कार्यकर्ता लगातार उसे समझाने की कोशिश कर रहे थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उसे शांत होने की नसीहत दे रहे थे। सिधिंया ने फिर यह भी कहा कि जब वो मौका देंगे तभी किसान बोलेगा अऩ्यथा नहीं।

उसके बाद किसान नहीं माना वह बार-बार चिल्लाता ही रहा कि मेरी कर्जमाफी नहीं हुई। दो लाख रुपये किसके माफ हुए। गौरतलब है कि 12 मई को गुना में वोटिंग होनी है। इससे पहले यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। क्योंकि इस चुनाव में कांग्रेस ने किसानों के कर्जमाफी का बड़ा मुद्दा बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *