करण ने उड़ाया कपिल का मजाक, कहा- 10 साल में भी नहीं सिखा पाया अंग्रेजी

 
नई दिल्ली 

द कपिल शर्मा शो में फिल्म निर्माता करण जौहर और काजोल गेस्ट के रूप में शरीक हुए. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से जुड़ी कई बातें साझा की. शो के शुरूआत में कपिल ने बताया कि करण ने जो अपनी ऑटोबायोग्राफी 'द अनसूटेबल बॉय' लिखी है उसकी इंग्लिश पढ़कर वे हैरान हैं. उन्होंने बताया, ''मैंने बायोग्राफी के पहले चैप्टर में अंग्रेजी के 113 शब्दों को मार्क किया जिनका मतलब मैं नहीं जानता हूं.'' करण कपिल का मजाक उड़ाते हुए बोले, ''मैं पिछले 10 साल से कपिल की इंग्लिश सुधारने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन वे हर बार फेल हो जाते हैं.''

इस दौरान काजोल ने कहा कि कपिल की अंग्रेजी और करण का फैशन सेंस लगभग एक जैसा है. शो में करण ने अग्निपथ फिल्म पर बात की. इस फिल्म को करण के पिता ने प्रोड्यूस किया था और फिर बाद में उसका रीमेक बनाया गया. करण ने बताया, फिल्म में जुम्मा चुम्मा गाने को शामिल किया जाना था और इसके लिए पहली पसंद अर्चना पूरन सिंह थी. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने उनके प्रोड्यूसर पिता यश जौहर से दूसरे गाने का उपयोग करने का अनुरोध किया था. अमिताभ का मानना था कि वे फिल्म में एक सीरियस डॉन का किरदार निभा रहे हैं ऐसे में जुम्मा चुम्मा गाना उनके कैरेक्टर पर शूट नहीं करेगा.
 
अमिताभ के इस राय के बाद अग्निपथ में अलीबाबा गाने का इस्तेमाल किया गया था जिसे अर्चना पूरन सिंह पर फिल्माया गया. इसके बाद हम फिल्म में जुम्मा चुम्मा सॉन्ग का उपयोग किया गया जिसमें किमी काटकर ने जबरदस्त डांस किया था.

शो में बातचीत के दौरान करण ने बताया कि कुछ कुछ होता है फिल्म में अर्चना पूरन सिंह का मिस ब्रिगैंज़ा किरदार, करीना कपूर के पू वाले रोल से प्रभावित था. इस रोल को करीना ने कभी खुशी कभी गम फिल्म में निभाया था. करण की इस बात को सुनकर अर्चना भावुक हो गईं और बताया कि यह उनका अब तक सबसे  पसंदीदा रोल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *