कमलनाथ बोले- हम पर रहम न करें, हिम्मत है तो सरकार गिराए बीजेपी

भोपाल

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को कड़ी चेतावनी दी है. बीजेपी नेताओं के सरकार गिराने के बयानों पर कमनलाथ ने कहा है कि बीजेपी के नेताओं में ताकत है तो सरकार गिराए. वो बयानबाजी क्यों करते हैं. वो हमपर रहम ना करें.

कमलनाथ ने कहा कि हमने विधानसभा में बहुमत साबित कर दिया है. विधानसभा में जब स्पीकर का चुनाव हुआ बीजेपी ने भी अपना उम्मीदवार उतारा था. तब क्या परिणाम रहा. वो (बीजपी) हारे. इसके बाद डिप्टी स्पीकर का चुनाव हुआ. उसमें भी वे हारे.

सीएम ने कहा कि बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल बनाकर रखने के लिए कहती है कि हम सरकार गिरा देंगे. आप बयानबाजी क्यों करते हैं. हिम्मत है तो आप सरकार गिराएं.

बता दें कि मध्य प्रदेश बीजेपी के कई नेता प्रदेश में सरकार गिराने का दावा करते हैं. बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया था कमलनाथ सरकार बीजेपी की कृपा से चल रही है और जिस दिन पार्टी आलाकमान को छींक भर आ गयी, उसी दिन मध्य प्रदेश में बीजेपी फिर से सत्ता में आ जाएगी.

लोकसभा चुनाव में मिली हार पर क्या बोले

लोकसभा चुनाव में मिली हार पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि चुनाव में जनता ने हमें नकारा ये मुझे स्वीकार है. मैंने हार की जिम्मेदार ली. ये चुनाव राज्य के विषय पर नहीं था. हम स्वीकार करते हैं कि हम अपनी बात जनता तक नहीं पहुंचा पाए. इसे हम स्वीकार करते हैं.

सीएम ने कहा कि बीजेपी का एक स्वतंत्रता सेनानी नहीं रहा और ये राष्ट्रभक्त की बात करते हैं. हमारा जो चुनावी तंत्र था वो बीजेपी से कमजोर था. हम जनता तक संदेश नहीं पहुंचा पाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *