कमलनाथ के मंत्री बोले- प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक सीधी-सादी लड़की थी, लेकिन..

भोपाल 
मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में मंत्री गोविंद सिंह का कहना है कि साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक सीधी-सादी लड़की थी, लेकिन उसे बिगड़ाने का काम RSS और ABVP ने किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रज्ञा का RSS ने ब्रेन-बॉश करके उसे आपराधिक प्रवृति का बना दिया. साथ ही हिंदू-मुस्लिम को लड़ाने का काम सिखा दिया.

गोविंद सिंह का आरोप है कि प्रज्ञा दोषी नहीं है, बल्कि RSS और बीजेपी दोषी है. गोविंद सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रज्ञा ठाकुर का असर उनके गृह जिले के वार्ड में नहीं है तो भोपाल में क्या होगा. प्रदेश के मंत्री ने कहा कि भोपाल में दिग्विजय सिंह लाखों वोटों से जीतकर सांसद बनेगें, क्‍योंकि भोपाल के लोग समझदार हैं. वे जानते है किसे चुनना है और किसे नहीं चुनना.

ग्वालियर पहुंचे मंत्री गोविंद सिंह ने भिंड के कांग्रेस प्रत्याशी देवाशीष जरारिया के बारे में बात करते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी और आरएसएस झूठ फैलाने की कोशिश में लगी हुई है, लेकिन देवाशीष हर एक झूठ का जबाब दे रहा है. साथ ही झूठ बोलने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहा है.

बता दें कि गोविंद सिंह ग्वालियर में समानता दल के 50 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में शामिल कराने के लिए ग्वालियर आए हुए थे, लेकिन जिला कांग्रेस और ग्वालियर लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह के मौजूद नही होने पर उन्होंने समानता दल के कार्यकर्ताओं की कांग्रेस में ज्वाइंनिग कराने से इंकार कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *