‘कट मनी’ वापस मांगने पर महिला से गैंगरेप

जलपाईगुड़ी
पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में तृणमूल कांग्रेस के एक पंचायत सदस्य और उसके तीन साथियों पर एक महिला से गैंगरेप का आरोप लगा है। पीड़िता का आरोप है कि केन्द्र सरकार की आवास योजना के तहत घर पाने के लिए दिए गए 'कट मनी' को वापस मांगने पर टीएमसी नेता और उसके साथियों ने उसके साथ बलात्कार किया।
मामला जलपाईगुड़ी से करीब 16 किलोमीटर दूर मायनागुरी का है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने बीते सोमवार को मोहम्मद बुलबुल आलम, जैदुल इस्लाम, जैनुल आबदीन और अजीजुल हक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक, सभी आरोपी फरार हैं।

पीड़िता ने कहा कि पिछले साल उसने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर के लिए अप्लाई किया था। जिसके बाद पंचायत मेंबर बुलबुल आलम ने उससे 7000 रुपये लिए और भरोसा दिलाया कि उसे घर मिल जाएगा। अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा, '14 अगस्त को अपने कटमनी के पैसे वापस लेने के लिए मैं बुलबुल आलम के घर गई। वह अपने तीन साथियों के साथ वहां बैठा था। उन चारों ने मुझे अंदर खींचा और मेरा रेप किया।'

इतना ही नहीं पीड़िता के मुताबिक, रेप करके बाद बुलबुल आलम महिला के घर गया और रेप के बारे में किसी से भी जिक्र न करने की धमकी दी। मामले में जलपाईगुड़ी के एसपी अविशेख मोदी ने कहा, 'अभी पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट का आना बाकी है।' आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में 'कट मनी' रिश्वत को कहते हैं। जनप्रतिनिधि किसी भी सरकारी काम के लिए लोगों से जबरन 'कटमनी' के रूप में रिश्वत लेते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *