ओप्पो ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन Oppo Reno 3A

ओप्पो ने अपना नया अपर मिड-रेंज स्मार्टफोन Oppo Reno 3A लॉन्च कर दिया है। 48 मेगापिक्सल के क्वॉड कैमरा और 6.44 इंच के डिस्प्ले के साथ आने वाले इस फोन नें कई शानदार फीचर दिए हैं। कंपनी ने इस फोन को सबसे पहले जापान में लॉन्च किया है। फोन की कीमत भारतीय रुपये के हिसाब से करीब 39,800 रुपये है। उम्मीद की जा रही है की ओप्पो जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारत में भी लॉन्च करेगा। फिलहाल आइए जानते हैं ओप्पो के इस नए फोन में क्या कुछ है खास।

फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आने वाले इस फोन का फ्रंट टियरड्रॉप नॉच वाला है। डिस्प्ले की खास बात है कि यह DC डिमिंग सपॉर्ट और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रटेक्शन के साथ आता है।

6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में फटॉग्रफी के लिए फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के अलावा एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड ColorOS 7.1 पर चलता है। स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर से लैस इस फोन में 4,025mAh की बैटरी दी गई है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाले इस फोन में डेडिकेटेड माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट भी मिल जाता है। फोन की एक और खास बात है कि यब IP68 रेटिंग के साथ आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *