ऑनलाइन लीक में दिखा Realme 3, Helio P70 प्रोसेसर से होगा पावर्ड फोन

स्मार्टफोन बनाने वाली चीन की कंपनी रियलमी (Realme) ने घोषणा की है कि वह 4 मार्च को भारत में अपना अगला स्मार्टफोन Realme 3 लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट्स भी भेज दिए हैं। Realme 3 के ऑफिशल लॉन्च से पहले यह स्मार्टफोन ऑनलाइन लीक में दिखा है। टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने ट्विटर पर इस स्मार्टफोन की इमेज शेयर की है। Twitter इमेज में Realme 3 में दिए गए Helio P70 के AnTuTu बेंचमार्क स्कोर को दिखाया गया है।

इस इमेज में फोन का मॉडल नंबर RMX1825 दिया गया है और बेंचमार्क टेस्ट में इसका स्कोर 1,37,976 प्वाइंट दिखाया गया है। लीक में आगे दिखाया गया है कि इस स्मार्टफोन में Android Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड Color OS 6.0 हो सकता है। Realme 3 स्मार्टफोन के टॉप पर ड्यूड्रॉप नॉच हो सकता है। इस स्मार्टफोन के कैमरा सैंपल इमेज भी एक लीक रिपोर्ट में सामने आए हैं। इन फोटोज को GSMArena ने की किया है।

इस लीक रिपोर्ट में कहा गया है कि Realme 3 नए कैमरा फीचर के साथ आएगा, जो कि डायनामिक रेंज और लो-लाइट कैपबिलिटी में सुधार करता है। इसमें Chroma Boost और Nightscape हो सकता है। Chroma Boost एक HDR Mode है और यह फोटोज की डायनामिक रेंज को बढ़ा देता है। Nightscape रियलमी का खुद का नाइट-मोड होगा और यह इमेज फ्रेम को बेहतर बनाएगा। इस लीक रिपोर्ट में Realme 3 से ली गईं फोटो की तुलना Samsung Galaxy M20 और Redmi note 7 से कैप्चर की गई फोटो से की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *