ऐसी दिखती थीं कटरीना कैफ, वायरल हो रही एक्ट्रेस की 14 साल पुरानी तस्वीरें

 
नई दिल्ली 

एक्ट्रेस कटरीना कैफ पिछली बार सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने कुमुद रैना का रोल प्ले किया था. इसके अलावा वह अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में दिखेंगी. इन दिनों कटरीना की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. यह तस्वीर 2005 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म Allari Pidugu के दौरान की है. फोटो में वह पिंक ड्रेस में कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रही हैं. पुरानी तस्वीरों को देखने से पता चल रहा है कि अब उनका लुक काफी बदल चुका है. कटरीना कैफ के ट्विटर फैन पेज पर फिल्म सेट की ये तस्वीरें शेयर की गई है.

बता दें कि कटरीना कैफ ने कैजाद गुस्ताद के निर्देशन में बनी फिल्म बूम से डेब्यू किया था. यह फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी. इसमें अमिताभ बच्चन, गुलशन ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे सितारों ने काम किया था. हालांकि यह बॉक्स ऑफिस कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी.

 
इसके बाद उन्होंने 2004 में Malliswari फिल्म से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसमें वह दग्गुबती वेंकटेश के अपोजिट नजर आई थीं. इसके अगले साल उन्होंने एक और तेलुगू फिल्म Allari Pidugu में काम किया था. इसमें एक्टर नंदमुरी बालकृष्णा ने मुख्य रोल प्ले किया था.

तेलुगू फिल्मों के बाद कटरीना ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार में अभिषेक बच्चन की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया था. इसके बाद वह सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार क्यों किया में नजर आईं. यहां से उनके करियर ने रफ्तार पकड़ी. कटरीना हमको दीवाना कर गए, रेस, पार्टनर, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इन दिनों वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *