मिस्टर बजाज की होने वाली है वापसी

'कसौटी जिंदगी की' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि कोमोलिका अपने पिता और रोनित पुलिस के साथ बासु बाड़ी पहुंचती है। कोमोलिका सभी लोगों को उसे परेशान करने और उसके साथ मारपीट का आरोप लगाती है। हालांकि प्रेरणा और अनुराग सबको सच बताते हैं कि कोमोलिका ने विक्रांत और मोलॉय का ऐक्सिडेंट कराया है। इसके बाद चौबे अपनी बेटी कोमोलिका का गिरफ्तार करवा देता है।

थोड़ी देर बाद रोनित शर्मा निवास पहुंचता है और घर में तोड़फोड़ करता है।अगले एपिसोड के प्रोमो में शिवानी को बचाने के लिए अनुराग रोनित को मारता है और उसे शर्मा निवास से बाहर निकाल देता है। इस बीच निवी प्रेरणा के साथ अपनी नई दोस्ती का मजा ले रही है। हालांकि मोहिनी प्रेरणा को आसानी से बहु के रूप में स्वीकार नहीं कर सकती। मोहिनी निवी से प्रेरणा और खुद के बीच किसी एक को चुनने को कहती है, जो सही नहीं है।

थोड़ी देर बाद सभी को मिस्टर बजाज की वापसी की खबर आती है और हर कोई सोच रहा है कि वह कौन है? प्रेरणा सोच रही है क्या मिस्टर बजाज किसी भी तरह से कोमोलिका से जुड़ा हुआ है। मिस्टर बजाज बसु पब्लिकेशन को निशाना बना रहा है, लेकिन लगता है कि इसका मकसद कुछ और है। प्रोमो में मिस्टर बजाज चेहरा नहीं दिखाया गया है। हालांकि ऐसा लग रहा है कि मिस्टर बजाज बसु परिवार के लिए नए खतरे के रूप में सामने आने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *