ऐनिवर्सरी पर ट्रूजेट एयरलाइन ने कराया बुजुर्गों को मुफ्त हवाई सफर

हैदराबाद
रीजनल एयर कैरियर ट्रूजेट अपनी चौथी ऐनिवर्सरी के मौके पर एक वृद्धाश्रम के 45 लोगों को मुफ्त उड़ान का मौका दिया। ट्रूजेट का हेडक्वार्टर हैदराबाद में है और रविवार को एयरलाइन ने अपने 'विंग्स ऑफ प्राइड' प्रोग्राम के तहत इन वृद्ध लोगों को हैदराबाद से नांदेड और नांदेड़ से वापस हैदराबाद तक मुफ्त हवाई सफर कराया।

 

सभी बुजुर्ग हैदराबाद के मलकाजीगिरी में सेंट एंटनी ओल्ड ऐज होम से संबंध रखते हैं। रविवार को इन्होंने पहली बार हवाई सफर का अनुभव लिया। इन सभी वरिष्ठ नागरिकों ने नांदेड़ पहुंचने पर गुरुद्वारे जाकर आशीर्वाद लिया और उसके बाद हैदराबाद जाने से पहले सबको खाना खिलाया गया।

सस्ता हवाई सफर मुहैया कराने वाली एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि वृद्धाश्रम के साथी अपनी जिंदगी में पहली बार यह अनुभव हासिल कर बहुत रोमांचित महसूस कर रहे थे।

इससे पहले अनाथ बच्चों के लिए कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी सर्विस के तहत ट्रूजेट के स्टाफ ने शनिवार को हैदराबाद के डुंडीगल में स्पूर्ती अनाथालय में बच्चों के लिए कई कार्यक्रम आयोजित किए। एयरलाइन के पायलट, कैप्टन, एयर होस्टेस और दूसरे क्रू सदस्यों ने बच्चों के लिए केट काटने के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के अलावा, उन्हें खिलौने और तोहफे दिए। इसके बाद करीब 200 बच्चों के साथ लंच भी किया।

बता दें कि इससे पहले भी ट्रूजेट ने कई अनाथ बच्चों को मुफ्त हवाई सफर कराया था और केरल में राहत सामग्री पहुंचाने के लिए मुफ्त ट्रांसपोर्ट की सुविधा ऑफर की थी। इसके अलावा बाढ़ पीड़ितों को भी सुरक्षित स्थानों तक पहुंचाने में मदद की थी।

लो-कॉस्ट एयर कैरियर ने इस साल पश्चिमी और पूर्वी राज्यों में 20 ने रूट्स पर अपनी सेवाएं शुरू कीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *