एयरपोर्ट पर महिला की हरकत देख नोरा फतेही को लगा शॉक, विडियो किया शेयर

बीटाउन में 'दिलबर गर्ल' का निकनेम पाने वाली नोरा फतेही की काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इस वजह से वह जहां भी जाती है लोग उनके साथ सेल्फी लेने की गुजारिश करने लगते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने जो विडियो शेयर किया उसमें सेल्फी के चक्कर में उनके साथ कुछ ऐसा होता दिख रहा है जिसके बाद नोरा के चेहरे से मुस्कान गायब होती दिखाई दी।

इंस्टाग्राम पर शेयर इस विडियो में नोरा फतेही अपने दोस्त स्टीवन रॉय थॉमस के साथ एयरपोर्ट के बाहर बातें करती दिखाई देती हैं। इस दौरान एक महिला उनके पास आती है और सेल्फी लेने की गुजारिश करने लगती है।

हालांकि इससे पहले की नोरा कुछ रिऐक्ट करें महिला उन्हें साइड करते हुए स्टीवन के साथ सेल्फी लेना शुरू कर देती है। यह देख नोरा शॉक में चली जाती हैं। यूं इग्नोर होने पर उनके चेहरे की हंसी भी गायब हो जाती है।

इसी दौरान पीछे से एक मेल फैन दौड़ता हुआ आता है और नोरा के साथ सेल्फी लेता है। शॉक लगने के बाद नोरा बड़ी मुश्किल से सेल्फी के लिए मुस्कुरा पाती हैं।

विडियो की असलियत
यह विडियो असल में एक प्लान्ड विडियो है। दरअसल नोरा अक्सर स्टीवन के साथ छोटे-छोटे फनी विडियोज बनाकर शेयर करती रहती हैं। यही उन्होंने इस विडियो में भी किया है। इसमें स्टीवन के साथ सेल्फी लेने वाली महिला असल में मेकअप आर्टिस्ट है जो नोरा के साथ शूट पर गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *