कैंसर फ्री हुआ इमरान हाशमी का बेटा, एक्टर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली            
फिल्म Why Cheat India की रिलीज से ठीक 3 दिन पहले इमरान हाशमी ने अपने फैन्स के साथ एक खुशखबरी साझा की है. इमरान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके बताया कि उनके बेटे अयान ने तकरीबन 5 साल के इलाज के बाद कैंसर को शिकस्त दे दी है. इमरान के बेटे को साल 2014 में किडनी का कैंसर डायग्नोस किया गया था. उस वक्त अयान महज 3 साल का था.

इमरान ने अपने ट्वीट में लिखा, "डायग्नोस किए जाने के 5 साल बाद अयान कैंसर फ्री हो गया है. यह लंबा सफर रहा है. शुक्रिया आप सभी की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए. सभी कैंसर फाइटर्स के लिए प्यार और प्रार्थनाएं, यकीन और उम्मीद बहुत आगे तक जाता है. आप लोग ये जंग जीत सकते हैं." इस ट्वीट के साथ इमरान ने अपने बेटे की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है.

इमरान ने एक किताब भी लिखी है जिसका नाम The Kiss of Life: How A Superhero and My Son Defeated Cancer है. इस किताब को इमरान ने बिलाल सिद्दीकी के साथ मिलकर लिखा है. यह किताब उनके बेटे के कैंसर से लड़ने की कहानी को बयां करती है. इमरान जल्द ही फिल्म Why Cheat India में नजर आएंगे. यह फिल्म इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *