एक महीने की मेहनत लाई रंग, आधी रात दबिश देकर IG-ASP ने जप्त किया 25kg मादकपदार्थ

भोपाल
भोपाल पुलिस ने पहली बार मिशन ड्रग फ्री के तहत बड़ी कार्रवाई करते हुए आधी रात को इतवारा में दबिश देकर करीब 25 किलो गांजा, एक किलो चरस, 70 पेटी शराब और 11 लाख रुपए कैश बरामद किया। तस्करों पर दबोच के लिए आईजी और डीआईजी खुद पूरे आॅपरेशन में शामिल रहे। पुलिस ने करीब छह महिला समेत करीब 31 तस्करों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सबसे पहले पुलिस अफसरों ने कंट्रोल रूम में पांच एएसपी, चार सीएसपी, दस टीआई समेत करीब 150 पुलिसकर्मियों को बुलाया। यहां से करीब तीन बजे आईजी योगेश देशमुख और डीआईजी इरशाद वली पूरी टीम को लेकर इतवारा पहुंचे। पुलिस की टीमों ने लगभग पचास घरों में दबिश दी। पुलिस ने गड्डों में रखा गांजा, चरस, अवैध शराब और अलमारी में रखे नकदी बरामद किए। छह महिला समेत करीब 31 लोगों को पुलिस ने आरोपी बनाया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से करीब 25 किलो गांजा, एक किलो चरस, 11 लाख रुपए नकदी और 70 पेटी शराब बरामद की।

अवैध मादक पदार्थ को पकड़ने के लिए करीब एक महीने से क्राइम ब्रांच की टीम रैकी कर रही थी। टीम को पहले से ही पता था कि किस घर से गांजे की सप्लाई की जाती है। इसलिए पुलिस टीम ने सिर्फ चिंहित घरों को ही अपना निशाना बनाते हुए कार्रवाई को अंजाम दिया है। इस दौरान महिलाओं ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने की कोशिश भी की, लेकिन महिलाकर्मियों ने उन्हें खदेड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *