एक बार फिर बिगड़े शाहिद अफरीदी के बोल, कहा-कश्मीर टीम का कप्तान बनना चाहता हूं

नई दिल्ली 
हाल ही में कश्मीर और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक बयान देकर सुर्खियों में आए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने एक बार कुछ ऐसा कहा है जो चर्चा का विषय बन गया है। अफरीदी अब एक वीडियो में यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से ये मांग करता हूं कि जब अगली बार पाकिस्तान सुपर लीग का आयोजन किया जाए तो उसमें एक टीम कश्मीर की भी शामिल की जाए और मैं अपने क्रिकेट के आखिरी साल में उस टीम की कप्तानी करना चाहूंगा।

कश्मीर टीम की कप्तानी करना चाहते हैं शाहिद अफरीदी
उन्होंने आगे कहा कि पीसीबी से मैं ये आग्रह करूंगा कि इस लीग की अगली फ्रेंचाइजी कश्मीर की ही हो। इस साल पीएसएल में मुल्तान-सुल्तान टीम का हिस्सा रहे अफरीदी ने कहा कि वो प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देने के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने कहा कि यहां एक क्रिकेट स्टेडियम और एक क्रिकेट अकादमी भी होनी चाहिए। अफरीदी ने कहा कि मैंने सुना है कि यहां पर 125 क्लब हैं और ऐसे में एक टूर्नामेंट का आयोजन किया जा सकता है।
 
पीएम मोदी के खिलाफ दिया था विवादित बयान
बता दें कि शाहिद अफरीदी ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करके आफत अपने नाम ले ली थी। उनके इस बयान के बाद क्रिकेटर गौतम गंभीर, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, सुरेश रैना, शिखर धवन आदि क्रिकेटरों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। शाहिद अफरीदी ने यह बयान पीओके में जाकर दिया था। उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ कहा था कि वो मजहबी बीमारी से पीड़ित हैं। कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में है और वो बीमारी मजहब की बीमारी है। वो उस बीमारी को लेकर सियासत कर रहे हैं। हमारे कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों पर जुल्म कर रहे हैं। उन्हें इसका जवाब देना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *