एक्टर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब, शोएब इब्राहिम से यूजर ने पूछा पत्नी दीपिका का धर्म

 
नई दिल्ली 

एक्टर शोएब इब्राहिम अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ से काफी प्यार करते हैं और उनकी जोड़ी सुर्खियां भी बटोरती रहती है. लॉकडाउन के बीच शोएब लगातार अपने फैंस के टच में हैं. वो इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के सभी सवालों का जवाब देते हैं. लेकिन कुछ यूजर ऐसे भी हैं जो सवाल के नाम पर ट्रोल करने की कोशिश करते हैं.

यूजर ने पूछा दीपिका कक्कड़ का धर्म

ऐसा ही कुछ शोएब इब्राहिम के साथ भी होता दिख रहा है. बीते कुछ दिनों से शोएब से कुछ ना कुछ ऊटपटांग सवाल पूछे जा रहे हैं. अब एक यूजर ने शोएब से पत्नी दीपिका का धर्म पूछ लिया है. यूजर सवाल करते हैं- मुझे बताइए आपकी पत्नी हिंदू हैं या मुस्लिम. अब वैसे तो इस सवाल का कोई मतलब नहीं होता लेकिन क्योंकि ये सामने आया तो शोएब ने इस पर काफी इंट्रेस्टिंग जवाब दिया. वो कहते हैं- इंसान अच्छी है क्या इतना काफी नहीं है.

 

शोएब के जवाब ने जीता दिल

इस समय शोएब का ये खूबसूरत जवाब हर किसी का दिल जीत रहा है. फैंस की नजरों में शोएब का कद और ज्यादा बढ़ गया है. बता दें कि इससे पहले भी शोएब ने अपने जवाब से ट्रोल्स का मुंहतोड़ जवाब दिया था. कुछ दिन पहले शोएब से पूछा गया था कि दीपिका सिर्फ सलवार कमीज क्यों पहनती हैं. इस पर शोएब ने कहा था- मैं आपको जवाब देना जरूरी नहीं समझता. सच मैं और मेरी पत्नी जानती हैं. शोएब का ये जवाब काफी वायरल रहा था.
 

बता दें कि शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने सीरियल ससुराल सिमर का में साथ काम किया था. बताया जाता है उस सीरियल के दौरान ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. साल 2018 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *