उर्मिला मातोंडकर ने पार्टी का प्रचार करने से माना किया

मुंबई

महाराष्ट्र में चुनावी दंगल की शुरुआत हो गई है, दो हफ्ते बाद राज्य में मतदान भी होना है. भारतीय जनता पार्टी सत्ता में वापसी की कोशिशें कर रही हैं, तो वहीं कांग्रेस को राज्य में अंदरूनी कलह का सामना करना पड़ रहा है. चुनाव में प्रचार का सहारा लेने के लिए कांग्रेस पार्टी की ओर से अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर से संपर्क किया गया, लेकिन उर्मिला ने प्रचार करने से इनकार कर दिया है. उर्मिला ने लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया था.

दरअसल, मीडिया में इस बात की हलचल है कि कांग्रेस पार्टी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए उर्मिला मातोंडकर से संपर्क किया था. मुंबई कांग्रेस के नेता एकनाथ गायकवाड़ की ओर से उर्मिला से संपर्क किया गया था और प्रचार में शामिल होने की बात कही गई थी. लेकिन अब सूत्रों की मानें तो उर्मिला मातोंडकर ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है.

लोकसभा चुनाव के बाद छोड़ी थी पार्टी

बता दें कि उर्मिला मातोंडकर ने लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ज्वाइन की थी, मुंबई उत्तर सीट से उन्होंने चुनाव भी लड़ा लेकिन हार गईं. इसी के बाद उर्मिला ने लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी छोड़ने का फैसला लिया, इस दौरान उर्मिला ने पार्टी में अंदरूनी कलह होने का आरोप लगाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *