उपचुनाव: पूर्व जनसंपर्क मंत्री ने आज कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा को लेकर रायशुमारी की

ग्वालियर
प्रदेश के पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने आज कार्यकर्ताओं के साथ ग्वालियर पूर्व विधानसभा को लेकर रायशुमारी की साथ ही संगठन में जान फूंकने के लिए कार्यकर्ताओं को बूस्टअप भी किया।

गौरतलब है कि ग्वालियर – चंबल संभाग की 22 सीटों पर उपचुनाव होना है। यह उपचुनाव ही तय करेंगी की सत्ता की कुर्सी पर कौन बैठेगा। इसको लेकर भाजपा ने अपना डैमेज कंट्रोल शुरू कर दिया है। जिसकी कमान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के हाथ में है वहीं कांग्रेस ने भी हर विधानसभा में अपने दिग्गजों को प्रभारी बनाकर कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलना के साथ ही संकेत दे दिया है। इसी क्रम में आज प्रदेश के पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने अपने प्रभार क्षेत्र के ग्वालियर पूर्व विधानसभा के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ रूबरू बातचीत की। इस बातचीत में यह साफ कर दिया कि कांग्रेस में अब खालिस कांग्रेसी रहेगा। साथ ही संगठन को दोबारा खड़ा करने के लिए जो भी करना पड़े वह किया जाएगा।

कांग्रेस के प्रवक्ता केके मिश्रा पहले यहां डेरा डाल चुके हैं, और ग्वालियर की राजनीति की नब्ज कार्यकर्ताओं के माध्यम से टटोल रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि ग्वालियर की पूर्व विधान सभा से कई दिग्गज कांग्रेसी चुनाव लड़ना चाहते हैं। रायशुमारी ने कईयों ने खुद की पैरवी की तो कईयों ने अपनी उपलब्धियों, कामों का पुलिंदा श्री शर्मा को सौंपा है। साथ ही एक और बात बैठक में जोरदार तरीके से  उभरी कि स्थानीय को टिकट दिया जाए। यानि जो जिस विधानसभा में निवास करता है उसी विधानसभा के कार्यकर्ता को टिकट दिया जाए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *