एमपी में भाजयुमो नेता को ‘बल्ला’ दिखाना पड़ा महंगा, पहुंचा जेल

दमोह
बल्ला लेकर लेखाधिकारी को धमकाना भाजपा युवा मोर्चा उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल को महंगा पड़ा| उत्साह में युवा नेता ने बैट के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की थी और कर्मचारियों को चेतावनी दी| जिसके बाद  नगर पालिका के कर्मचारियों की शिकायत पर युवा नेता अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया इसके बाद आज सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया।

दरअसल, इंदौर में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के बल्ले से नगर निगम के एक अधिकारी को पीटते हुए वीडियो वायरल हुआ और सोशल मीडिया पर इसको लेकर प्रतिक्रियाएं शुरू हो गई| इस बीच गुरूवार को दमोह में भाजपा युवा मोर्चा उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल की भो बल्ला लेकर कुर्सी पर बैठे हुए फोटो वायरल हो गई| पोस्ट में लिखा गया उपाध्यक्ष भी अपने वार्ड के कार्यों के लिए नगरपालिका कर्मचारियों को बैट के साथ चेतावनी दे रहे हैं। साथ में यह भी लिखा था कि पहले आवेदन, फिर निवेदन और उसके बाद दे-दनादन। इसके बाद मामला गरमा गया और नगर पालिका कर्मचारियों ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई|

इस बीच युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल शुक्रवार को भी नगर पालिका कार्यालय में क्रिकेट का बैट लेकर पहुंचे और उन्होंने कर्मचारियों को धमकी देने का प्रयास किया।  शुक्रवार को इसका वीडियो भी वायरल हुआ| इसके बाद नगर पालिका के कर्मचारियों की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित अग्रवाल के खिलाफ धारा 186 और 506 के तहत मामला दर्ज किया था। जिसके बाद उसे आज सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *