उन्नाव रेप केस: आज BJP के खिलाफ प्रदर्शन करेगी कांग्रेस, पीड़िता की हालत गंभीर

उन्नाव
उन्नाव रेप मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ा है. रविवार को हुए सड़क हादसे में पीड़िता की हालत गंभीर है, जबकि उसकी मौसी-चाची की मौत हो गई है. इसी के बाद से ही इस मामले पर बवाल मचा हुआ है. यूपी पुलिस ने एक्सीडेंट मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है. वहीं, इस मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर भी केस दर्ज किया गया है. इस मामले को लेकर आज देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन भी होना है.

उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे में नया खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, एक्सीडेंट करने वाला ट्रक समाजवादी पार्टी नेता नंदू पाल के बड़े भाई देवेंद्र पाल का है. हादसे के बाद फतेहपुर के जेल रोड पर देवेंद्र पाल के मकान में ताला बंद है. बताया जा रहा है कि देवेंद्र पाल ललौली थाना क्षेत्र के मुत्तोर गांव के रहने वाले हैं. उनकी तलाश शुरू हो गई है. 

कई जगह विरोध प्रदर्शन
ये मामला लगातार राजनीतिक तूल पकड़ता जा रहा है. आज कांग्रेस प्रदेश के कई हिस्से में प्रदर्शन करने जा रही है. लखनऊ में मंगलवार को सुबह 11 बजे बीजेपी कार्यालय (विधानसभा के सामने) कांग्रेस की ओर से घेराव किया जाएगा. सोमवार रात को भी इस मामले को लेकर दिल्ली के इंडिया गेट में प्रदर्शन किया गया था.

विधायक कुलदीप सेंगर पर भी केस दर्ज
उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत होने के बाद हादसे को लेकर भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ हत्या और हत्या की साजिश का केस दर्ज किया गया है. विधायक के खिलाफ FIR पीड़िता के चाचा ने दर्ज कराई है. पीड़िता के चाचा फिलहाल रायबरेली की जिला जेल में कैद हैं. 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *