उद्यमियों और श्रमिकों की समस्याओं का समय-सीमा में होगा निराकरण

भोपाल

भोपाल गैस त्रासदी, राहत एवं पुनर्वास तथा अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री श्री आरिफ अकील ने गोविन्दपुरा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के वार्षिक कार्यक्रम में कहा कि गोविन्दपुरा औद्योगिक क्षेत्र के उद्यमियों तथा श्रमिकों की समस्याओं का समय-सीमा में निराकरण सुनिश्चित किया जायेगा। श्री आरिफ अकील ने इस मौके पर उद्यमियों और श्रमिकों की समस्याओं तथा आवश्यकताओं को गंभीरतापूर्वक सुना और यथासंभव तत्काल निराकरण करने के लिये अधिकारियों को निर्देश भी दिये। इस मौके पर श्री अकील ने एसोसिएशन की स्मारिका का विमोचन किया।

मंत्री श्री आरिफ अकील ने गोविन्दपुरा औद्योगिक क्षेत्र में नालियों और सड़कों के निर्माण और सुधार कार्यों को शीघ्र पूरा कराने के लिये नगर निगम के अधिकारियों को युद्ध स्तर पर कार्य कराने के निर्देश दिये। श्रमिकों की माँग पर एसोसिएशन भवन में अस्थाई रूप से शासकीय डिस्पेंसरी शुरू करवाने का आश्वासन दिया। श्री अकील ने औद्योगिक क्षेत्र में झुग्गीवासियों को गैस राहत की जमीन पर घर/ फ्लेट बनाकर दिये जाने के एसोसिएशन के अनुरोध पर अधिकारियों को प्रस्ताव बनाने के निर्देश दिये।

कार्यक्रम में एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री अमरजीत सिंह, सचिव श्री मदनलाल गुर्जर तथा अपर आयुक्त नगर निगम श्रीमती मल्लिका निगम नागर, एमएसएमई और जिला व्यापार उद्योग केन्द्र के अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *