“उत्तर प्रदेश में सहयोगियों को मनाएगी भाजपा”

 
मिर्जापुर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में नाराज हुए सहयोगी दलों को मनाया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि विपक्षी दलों के बीच सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध की साझेदारी है और उनके पास कोई नेतृत्व नहीं है। 

महंत शिवाला स्थित एक मॉल में रविवार को कालीन व्यवसायियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद सिंह ने पत्रकारों से यह बात कही। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा अपने सहयोगी दलों की नाराजगी उसी तरह दूर करेगी जैसा उसने महाराष्ट्र में शिवसेना का किया है। सिंह ने कहा कि चुनावी मौसम में सहयोगी दल नाराज होते ही हैं और हम बड़े दिल का परिचय देंगे।  

भाजपा महासचिव ने कहा कि विपक्षी दल पहले ही हार चुके हैं और उनके पास कोई साझा कार्यक्रम तक नहीं है। उनका विरोध नीतियों से नहीं बल्कि मोदी की लोकप्रियता की वजह से है। उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस से राम मंदिर, धारा 370 और तीन तलाक पर अपनी राय स्पष्ट करने को कहा। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने पूर्वांचल की कमान प्रियंका को भले ही सौंपी हो लेकिन वह नाकाम रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *