उज्जैन में अमर सिंह बोले- कांग्रेस और पाकिस्तान की भाषा ऐसी जैसे ‘मिले सुर मेरा तुम्हारा’

उज्जैन
बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए सोमवार को राज्यसभा सांसद अमर सिंह उज्जैन पहुंचे. उन्होंने यहां मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. वहीं जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने का समर्थन किया है. अमर सिंह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस की भाषा पाकिस्तान जैसी है. अमर सिंह ने कश्मीर को स्वर्ग बताते हुए कहा कि अतीत में हुई गलती के कारण आज दुनिया का स्वर्ग, नरक बन गया था.

अमर सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की भाषा पाकिस्तान की तरह है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और पाकिस्तान की भाषा ऐसी है जैसे मिले सुर मेरा तुम्हारा. मुट्ठी भर राजनेताओं ने कश्मीर की उन्नति को वंचित रखा था. अमर सिंह ने गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की केकड़ा संस्कृति में अगर अब कोई बचता है तो वह गांधी परिवार ही बचता है. अमर सिंह ने कश्मीर में आर्टिकल 370 लगाए जाने के फैसले को ऐतिहासिक भूल बताते हुए कहा कि उन्होंने राज्यसभा में आर्टिकल 370 हटाए जाने के पक्ष में वोटिंग किया है.

अमर सिंह ने इससे पहले धारा 370 हटाए जाने पर पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ की थी. अमर सिंह सावन के अंतिम सोमवार में बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे हुए हैं. इससे पहले उन्होंने रविवार को इंदौर में भी मीडिया के लोगों से बात की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *