इस बार कॉपी करिए सोनाक्षी सिन्हा का स्टाइल, निराश नहीं होंगी आप

अगर काफी वक्त से आप अपना वॉरड्रोब अपडेट करने के बारे में सोच रही हैं और अभी तक ऐसा नहीं कर पाई हैं, तो फिर देर मत कीजिए। गर्मियों ने दस्तक दे दी है और ऐसे में मौके की मांग है कि आप ब्राइट से लेकर हल्के और सुकून देने वाले रंगों को तरजीह दें। अगर आपको समझ नहीं आ रहा है कि इस गर्मी में क्या पहनें तो आप बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से प्रेरणा ले सकती हैं।

सोनाक्षी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिज़ी हैं और इस दौरान उन्होंने कमाल के आउटफिट्स पहने हैं। हालांकि उनकी फैशनेबल आउटिंग में एक कॉमन ट्रेंड देखने को मिला और वह था प्रिंट स्टाइल। अपनी पहली आउटिंग के दौरान सोनाक्षी ने एक कोऑर्डिनेटेड सेट पहना, जिसमें वह गजब लग रही थीं।

उन्होंने येलो कलर के क्रॉप टॉप को स्कर्ट और मैचिंग प्रिंट श्रग के साथ पहना था। अनीतो डोंगरे के डिजाइन किए इस आउटफिट में पिंक और ग्रीन कलर का फ्लोरल प्रिंट था। सोनाक्षी का यह लुक न सिर्फ सिंपल है बल्कि काफी ट्रेंडी भी है।

अब बात करते हैं सोनाक्षी के दूसरे लुक और आउटफिट की, जो उन्होंने 'सुपर डांसर 3' के सेट पर पहना था। सोनाक्षी ने इसके लिए वाइट कलर के क्रॉप टॉप को प्रिंटेड फ्लोरल पैंट्स और एक लंबी जैकेट के साथ पहना था। इस आउटफिट को अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *